scriptचलती ट्रेन पर चढ़ने वाले सावधान! यात्री का पैर फिसलते ही जो हुआ वो रौंगटे खड़े कर देगा, मौत | Slipped leg while board moving train passenger brutually died | Patrika News
नर्मदापुरम

चलती ट्रेन पर चढ़ने वाले सावधान! यात्री का पैर फिसलते ही जो हुआ वो रौंगटे खड़े कर देगा, मौत

– कमजोर दिल वाले न देखें VIDEO- चलती ट्रेन पर चढ़ने वाले सावधान!- ट्रेन पर चढ़ते समय यात्री का पैर फिसला- पायदान और प्लेटफार्म के बीच फंसकर मौत

नर्मदापुरमJun 28, 2023 / 04:39 pm

Faiz

News

चलती ट्रेन पर चढ़ने वाले सावधान! यात्री का पैर फिसलते ही जो हुआ वो रौंगटे खड़े कर देगा, मौत

मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम जिले के अंतर्गत आने वाले इटारसी स्टेशन से एक बार फिर दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। यहां ट्रेन चलने के बाद उसपर चढ़ने का प्रयास करने के दौरान पायदान और प्लेटफार्म के बीच फंसकर एक यात्री की मौत हो गई है। इस घटना से रेलवे स्टेशन में मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते मौके पर रेलवे के अधिकारी पहुंचे। रेलवे कर्मियों द्वारा कड़ी मशक्कत के बाद पायदान काटकर यात्री के शव बाहर निकाला।

 

आपको बता दें कि, इटारसी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-6 पर आई ताप्ती गंगा एक्सप्रेस जब प्लेटफॉर्म छोड़ रही थी तो इसी दौरान एक यात्री ने ट्रेन में चढ़ने का प्रयास किया। लेकिन, चढ़ते समय पैर फिसलने से वो कोच के पायदान में बुरी तरह से फंस गया। लोगों का कहना है कि, ट्रेन ने लगभग रफ्तार पकड़ ली थी, इसके बावजूद यात्री ट्रेन में चढ़ने का प्रयास कर रहा था। जनरल कोच में ज्यादा भीड़ होने से यात्री का चढ़ते हुए पैर पायदान में फिसला गया और वो सीधे ट्रेन के पायदान और प्लेटफॉर्म के बीच जा फंसा। आनन फानन में ट्रेन रोकी गई, लेकिन तबतक यात्री की मौत हो चुकी थी। इधर घटना की सूचना पाकर रेलवे अधिकारी मौके पहुंचे।

 

यह भी पढ़ें- दिन दहाड़े मर्डर का Live Video : हमलावर ने सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर मारे चाकू, तमाशा देखती रही भीड़


तड़प तड़क पर यात्री की मौत

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8m3yd2

वहीं, कर्मचारियों द्वारा उसे बाहर निकालने का प्रयास किया, लेकिन तबतक मौके पर पहुंचे रेलवे के चिकित्सक ने उसकी मौत की पुष्टि कर दी। इसके बाद रेलवे कर्मचारियों द्वारा कड़ी मशक्कत करते हुए पायदान काटा तब कहीं जाकर यात्री के शव बाहर निकाला जा सका। इस घटना के दौरान ट्रेन एक घंटे तक प्लेटफार्म पर खड़ी रही। फिलहाल, यात्री की शिनाख्त नहीं हो सकी है। रेलवे पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News / Narmadapuram / चलती ट्रेन पर चढ़ने वाले सावधान! यात्री का पैर फिसलते ही जो हुआ वो रौंगटे खड़े कर देगा, मौत

ट्रेंडिंग वीडियो